A Simple Key For सपने में मंदिर में मूर्ति देखना Unveiled

Wiki Article

वहीं यदि ज्योतिष शास्त्र और स्वप्न शास्त्र को देखें तो स्वप्न शास्त्रीय ग्रंथो के अनुसार यदि कोई व्यक्ति सपने में पुराना शिव मंदिर देखता है तो इसका मतलब है की उस व्यक्ति को भगवान शंकर की पूजा करवानी चाहिए। 

यदि कोई व्यक्ति सपने में भगवान शंकर के पूरे परिवार को देखता है तो इससे श्रेष्ठतम कोई दूसरा सपना नहीं होता है। 

सपने में मछली दिखना शुभ या अशुभ, जानें मतलब

जन्माष्टमी व्रत के नियम

विज्ञान के अनुसार सपने में शिव मंदिर देखने का क्या मतलब है

सपने में मन्दिर देखने का मतलब बहुत ही शुभ होता है। 

सपने में यदि आपने शिव मंदिर देखा है तो यह स्वप्न शास्त्र के मुताबिक बहुत ही अच्छा माना जाता है। यह पूर्ण रूप से शुभ फल देने वाला होता है। 

कृपया पीछे ना हटें और जी जान से अपने काम में लगे रहें। आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

अगर कोई व्यक्ति सपने में माता रानी का शेर या ऐसे ही शेर को देखता है तो इसका मतलब यह click here होगा कि वह अपने शत्रु पर विजय प्राप्त करेगा और उसके जीवन में जो कष्ट है वह दूर होंगे।

इसका कोई भी बुरा परिणाम नहीं होता है बल्कि यह अच्छा ही माना जाता है। 

In keeping with several myths and traditions, you will find fifty one items of Sati's entire body scattered across the Indian subcontinent. These locations are identified as Shakti Pithas and they are dedicated to many effective goddesses.

कौन है ये गोरा, जिसने चुराया अनन्या पांडे का दिल! अंबानी परिवार का भी है खास, मिले इश्‍क के सबूत

अगर आपको सपने में मंदिर की चोटी दिखाई देती है तो स्वप्न शास्त्र या कहता है कि आपके पारिवारिक व सामाजिक जीवन में जल्द ही कोई बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है और वह बदलाव सकारात्मक होने की संभावना ज्यादा है।

सपने कई प्रकार के होते हैं। सपने हमारे जीवन में कभी खुशियों की लहर भर देते हैं तो कभी किसी आशंका से ग्रस्त हो जाते हैं। स्वप्न विशेषज्ञों के अनुसार नींद के समय आत्मा शरीर से दूर चली जाती है और ऐसे में जो देखती या सुनती है वह स्वप्न है।

Report this wiki page